Monday 27 November 2017

विदेशी मुद्रा नीति संसाधन बाइनरी विकल्प


द्विआधारी विकल्प 120sec रणनीति मैं एक सदस्य के रूप में यहां बहुत नया हूँ, लेकिन मैं इस मंच के बाद से सीए पढ़ रहा हूं। 1 साल। अधिक जानकारी के लिए अनुरोध प्राप्त करने के बाद, मैंने यह नया धागा खोलने का निर्णय लिया। जबकि मैं अपने पीएम का जवाब दे सकता हूं, एक नए थ्रेड में सहयोग करना बहुत बेहतर है। पहले चीजों को भेड़ें: मैं अभी भी अपने आप को किसी नूह के रूप में मानता हूं। मैं लाभकारी नहीं हूं, लेकिन मैं ठीक हो रहा हूं (कुल मिलाकर अभी भी पैसे खो चुके हैं, लेकिन धीरे-धीरे इसे वापस कर रहे हैं।) यहां ये मेरी बाइनरी विकल्प है रणनीति: अद्यतन आपको निम्न सूचक बोल्जर बैंड की आवश्यकता होगी मूविंग औसत के साथ: 20 विचलन: 2,3 1 एम मिनट का चार्ट मूविंग एवरेज के साथ बोलिंजर बैंड: 20 विचलन: 3,2 यह यह है। आप सामान्य 8222 फील्बैक को बीबीएस 8220 में व्यापार करते हैं। यदि कीमत बीबीएस से ऊपर जाएगी, तो आप एक 120sec Put विकल्प दर्ज करेंगे मैं कीमत बीबीएस के तहत जाएगी, आप 120 सेकंड कॉल विकल्प दर्ज करेंगे। दोनों ही मामलों में रु .7 को ओवरबाट ओवरवॉल्ड ज़ोन में होना चाहिए। बंद करने के लिए मोमबत्ती की प्रतीक्षा करें, फिर एक विकल्प खोलें एक बार में केवल एक विकल्प खुले हैं समाचार से बचें एक लाभ लक्ष्य है जब आप इसे पहुंचे, बंद करो 8203 अधिकतम नुक्सान है जब आप इसे पहुंचे, बंद करो। मुझे उम्मीद है, हम हरे रंग के क्षेत्र में इस रणनीति को एक साथ मिलेंगे मैं नवीनतम ट्रेडों की तस्वीर पोस्ट कर दूँगा I 8203Forex Strategies Resources ट्रेडिंग विधि ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों और एफएक्स पूर्वानुमान - विदेशी मुद्रा नीतियाँ - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत और एफएक्स पूर्वानुमान विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ संसाधन विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ- विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली-स्केलिंग प्रणाली-विदेशी मुद्रा संसाधन-द्विआधारी विकल्प रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा नीतियाँ संसाधन हैं व्यापार के लिए एक संग्रह मुक्त संसाधन: विदेशी मुद्रा रणनीतियों, बाइनरी विकल्प रणनीतियों, व्यापार प्रणाली। संकेतक, चार्ट पैटर्न, मेटाट्रेडर सूचक। मोमबत्ती विश्लेषण, विदेशी मुद्रा ई-पुस्तक और मुफ्त ऑनलाइन विदेशी मुद्रा उपकरण, मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों और एफएक्स पूर्वानुमान का उपयोग करें। विदेशी मुद्रा की रणनीतियाँ संसाधन कई स्क्रैपिंग सिस्टम हैं: 1 मिनट -5 मिनट -15 मिनट स्केलिंग सिस्टम, ट्रेंड स्केलिंग सिस्टम मूल्य कार्रवाई स्केलिंग सिस्टम, रिवर्सल स्केलिंग सिस्टम और अधिक विदेशी मुद्रा नीतियों का उद्देश्य व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मुफ्त संसाधनों का एक संग्रह बनना है सभी के लिए उपलब्ध अपनी रणनीतियों, संकेतक, ई-बुक को इन्फोफोर एक्सट्रैटेजिज संसाधनों पर भेजें (कृपया, वाणिज्यिक विदेशी मुद्रा रणनीतियों को न भेजें, हम व्यापारियों की विदेशी मुद्रा रणनीतियों को पसंद करते हैं जो मॉनिटर पर वास्तविक व्यापार के साथ पसीना करते हैं।) विदेशी मुद्रा नीति संसाधनों के सभी शेयर .. विदेशी मुद्रा नीतियाँ संसाधन साइट लगातार अद्यतन (एफ ओरेक्स संसाधन कई हैं।) नोट: यह एक अख़बार साइट, सूचनात्मक या वित्तीय समाचार पर टिप्पणियों की साइट नहीं है। लेकिन सिर्फ एक जगह है जहां व्यापार और गणितीय एल्गोरिदम के लिए साझा विचार हैं। खुश व्यापार और अच्छे पठन

No comments:

Post a Comment