Wednesday 29 November 2017

123 संकेत विदेशी मुद्रा मलेशिया


123Free सिग्नल की समीक्षा साइट पर जाएँ माईक को उत्तर दें कि मैं अपनी ग्राहक सेवा के बारे में पहले क्या बताता हूं और उसे बताता हूं कि उसने माफी मांगी और माइक को जवाब देकर अपनी गलतियों को स्वीकार किया है: मेरा प्रश्न यह है कि आपने मुझे यहां पर प्रतिक्रिया देने में कितना समय दिया इस मंच We039ve पहले से ही इन मुद्दों के बारे में ईमेल द्वारा अगस्त में बात की थी और आपने अपने गलतियां पहचाने और यहां तक ​​कि आपके अपोलोजीज भी बनाये। अब आप एक और कहानी कह रहे हैं I039m एक ईमानदार एफपीए सदस्य जो मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और मैं घोटाले की निंदा या अन्य मंचों का उपयोग करने के लिए उपयोग करता हूं, तो मुझे आपकी खराब ग्राहक सेवा के बारे में क्यों झूठ बोलनी चाहिए, मैं अभी भी जो कुछ पहले कहा था, उसे बनाए रखता हूं। मैंने आपको अपनी वेबसाइट 9 या 10 दिन (और 3 दिनों के लिए नहीं कहा था जैसा कि आपने कहा था) के माध्यम से एक संदेश भेजा है और आपने इस मंच पर अपनी पोस्ट देखने के बाद ही उत्तर दिया है। मुझे पहले कभी भी एक शापित एकल उत्तर नहीं मिला। मैंने आपके साथ जुड़ने के सभी अलग-अलग तरीकों की कोशिश की, लेकिन आपके संपर्क ईमेल संदेश या लाइव चैट या कहीं और के माध्यम से कोई जवाब नहीं दिया। एफपीए फोरम पर यहां एक टिप्पणी पोस्ट करने के बाद मुझे अगले दिन आपको केवल ईमेल भेजा गया। अब मैंने पढ़ा है कि इस सूत्र पर आखिरी टिप्पणी के आधार पर आपका संकेत परिणाम खराब हैं। यहां पढ़ने वाले सभी लोग अपना निर्णय लेंगे लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं आपका सिग्नल सुझाऊंगा जैसा कि मुझे लगता है कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति नहीं हैं। 25 अगस्त 2018 - 2 सितारे मैं यहां लगभग केवल सकारात्मक समीक्षा पढ़ता हूं। व्यक्तिगत रूप से मैं इस संकेत की कोशिश करना चाहता था लेकिन मुझे यह करना है क्योंकि वे बिल्कुल भी प्रतिक्रियाशील नहीं हैं। यदि आपको समस्याएं या प्रश्न हैं, तो आप को जवाब देने के लिए don039t उन पर भरोसा है मैंने उन्हें कई बार अपनी वेबसाइट के जरिए ईमेल किया है या सीधे ईमेल द्वारा, मैंने अपनी वेबसाइट पर उनकी लाइव चैट का भी इस्तेमाल किया लेकिन मुझे उनके पास कभी एक शापित एकल उत्तर नहीं मिला। शायद उनके संकेत अच्छे परिणाम देते हैं, मुझे पता है don039t लेकिन उनके पास बहुत खराब ग्राहक सेवा है मैं don039t मेरा समय यहाँ बर्बाद माइक द्वारा उत्तर दिया 13 सितंबर, 2018 टिप्पणियों के लिए धन्यवाद। जवाब में, इस व्यक्ति ने हमें इस तथ्य के आधार पर 2 सितारे दिए हैं कि उन्होंने कभी भी हमारी प्रणाली, हमारे संकेत या ग्राहक सेवा का इस्तेमाल नहीं किया है उन्होंने हमें 2 सितारे दिए हैं: 1. हमने अपने ईमेल का उत्तर देने के लिए 3 कार्य दिवस लिए। (हां उसने हमें केवल 1 ईमेल भेजा है) 2. हमने अपने ट्विटर आइड अनुरोध को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह एक ग्राहक नहीं था और यह केवल ग्राहकों के लिए सुरक्षित और आरक्षित है, केवल अपने संकेत प्राप्त करने के लिए। 3. हमें अपने लाइव चैट संदेशों को कभी नहीं मिला। हमने लाइव चैट फीचर के व्यवस्थापक से पूछा था कि हमें कभी-कभी संदेश सेवेट्रांसर्स नहीं हो सकते हैं, लेकिन सच्चाई हमने कभी नहीं देखी है। हमारे लिए कुछ जवाब देने के लिए हमारे लिए यह असंभव है कि हमारी ग्राहक सेवा हमेशा उत्कृष्ट होती है, हम ईमेल, ट्विटर आदि के माध्यम से लगभग तुरंत ग्राहकों के ग्राहकों के लिए उत्तर देते हैं। नीचे देखें और हम कितनी मददगार और ईमानदार हैं I मुझे लगता है कि यह व्यक्ति 1 ईमेल के आधार पर टिप्पणी कर सकता है हां, कभी-कभी हम संभावित ग्राहकों को उत्तर देने के लिए समय लेते हैं लेकिन ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम हमेशा अपने मौजूदा ग्राहकों और संकेतों को पहले रख देते हैं। हम अपने वर्तमान ग्राहकों को खुश करने और उन्हें पैसा बनाने के लिए यहां हैं, हमारी नंबर 1 की प्राथमिकता 0। इसीलिए हम सेवा को व्यावहारिक रूप से मुफ्त में चलाते हैं नीचे दिए गए सभी वास्तविक ग्राहकों के लिए धन्यवाद, जिन्होंने हमें उत्कृष्ट समीक्षाएं दी हैं। माइक ने 16 सितंबर 2018 को उत्तर दिया: धन्यवाद क्लाउड, जैसा कि हमारे पास लगभग 200 ग्राहक रोज़ का उपयोग करते हैं, हम निश्चित रूप से भरोसेमंद और ईमानदार हैं। कृपया उन लोगों से नीचे की टिप्पणियां पढ़ें जिनसे हमें महीनों के लिए दैनिक उपयोग कर रहे हैं। वे हमारे दिन-दिन का उपयोग करने वाले लोगों से टिप्पणियां हैं, न कि कोई व्यक्ति जिन्होंने हमें 1-2 ईमेल चैट अनुरोध भेजा है और एक देरी हुई उत्तर प्राप्त किया है (जिसके कारण हमने कारणों की व्याख्या की है)। और अच्छी खबर यह है कि व्यापार सितंबर अच्छा चल रहा है और अब हम लगभग 10 में चल रहे हैं, दो हफ्तों से अधिक में कोई व्यापार नहीं खोना। और don039 भूल जाते हैं कि हम उन लोगों के लिए 100 मुफ़्त हैं जो हमें उपयोग करना चाहते हैं। शुभकामनाएं, माइक ओपटी 1 पर (जीवन के लिए नि: शुल्क संकेत) हमारे दलालों में से किसी एक का चयन करें और खाते को निधि करें (अन्य ब्रोकरों के साथ ईएसएएमएएमटीएएस एएमपी 400 के साथ न्यूनतम जमा 200) तब आपको जीवन के लिए संकेत मुफ़्त मिलेगा अनुमोदित दलालों की हमारी सूची के लिए यहां क्लिक करें विकल्प 2 (एक शुल्क - 30 दिन की पैसे वापस गारंटी) 279 का एक सदस्यता शुल्क का भुगतान करें (यह केवल एकमात्र भुगतान है जो आपको करना होगा) (30 दिन 100 पैसे वापस गारंटी दी गई - कोई प्रश्न नहीं पूछा गया) विकल्प 3 (पहले से ही हॉटफैक्स या आईसीएएमएएमएटीएटीएस के साथ एक वित्त पोषित खाता है - खाते में न्यूनतम राशि 400 होना चाहिए) यदि आपके पास पहले से Hotforex या Icmarkets के साथ खाता है तो कृपया निम्नलिखित करें: ईमेल में Hotforex email160 संरक्षित और उन्हें पूछें अपना खाता संबद्ध करने के लिए अपने खाते को 10431 पर भेजें। ई-मेल Icmarkets email160 पर संरक्षित है और उन्हें अपने खाते को संबद्ध करने के लिए कहने के लिए 2684 कृपया ईमेल पर हमें ईमेल करें। जब आप जमा या सदस्यता लें हम उस में अद्वितीय हैं जो हम अपनी सेवा और संकेतों को निःशुल्क प्रदान करते हैं। हमारे संकेत जीवन के लिए स्वतंत्र हैं और हमेशा रहेगा हम एक नई सिग्नल सेवा है जो फरवरी 2018 में शुरू हुई थी। हमने 2018 के अंत में 4 महीने के लिए हमारे संकेतों को बीटा-परीक्षण किया था और आप परिणाम RESULTS पृष्ठ पर अपने परिणाम देख सकते हैं। हम सभी संकेतों को ईमेल, एसएमएस amp ट्विटर के लिए नि: शुल्क भेजते हैं। हमारे सभी संकेतों का प्रवेश है, बंद करने के लिए बंद करें बंद करो। हमारे स्टॉप लॉस के बारे में 40 पिप्स लगभग 100 पिप्स के लाभ के साथ हैं हम हर हफ्ते 3-5 संकेत भेजते हैं। हमारे संकेतों की तरह ये दिखते हैं (मार्केट और ऑर्डर सिग्नल दोनों) बेचें EURUSD 1.1310 - 1.1320 लंबित विक्रय AUDNZD 1.1245 अतः आप इन संकेतों को कैसे प्राप्त कर सकते हैं, इसकी जितनी आसान 123, बस उपरोक्त चरणों का पालन करें 123freesignals व्यक्तियों को व्यक्तिगत निवेश या वित्तीय सलाह प्रदान नहीं करता है, या निजी वित्तीय, कानूनी, संस्थागत निवेश सलाहकारों के रूप में कार्य करता है, या व्यक्तिगत रूप से किसी भी सुरक्षा या निवेश की खरीद या बिक्री या किसी विशेष वित्तीय रणनीति के इस्तेमाल की वकालत करता है। सभी निवेश रणनीतियों में कुछ या सभी अपनी पूंजी के लिए नुकसान के जोखिम शामिल हैं इस रिपोर्ट में चर्चा की गई किसी भी वित्तीय रणनीतियों का पीछा करने से पहले, आपको हमेशा लाइसेंस प्राप्त वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना चाहिए 123freesignals हमारे द्वारा साझा गैर-लाइसेंस प्राप्त राय पर अभिनय के परिणामस्वरूप आपके किसी भी वित्तीय हानि के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम का जोखिम लेते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यापार के पहले के स्तर के स्तर को ध्यान में रखते हुए, और यदि आवश्यक हो, स्वतंत्र सलाह लेने के लिए शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें।

No comments:

Post a Comment