Thursday 23 November 2017

पचास की ओज़फेंक्स मनी ट्रांसफर समीक्षा


ऑज़फ़ोर्ड समीक्षा ओज़ेक्सिक्स दुनिया की सबसे बड़ी अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण कंपनियों में से एक है, जो एक वर्ष में 6,00,000 से अधिक फंड स्थानांतरित करता है। कंपनी 1998 में मैथ्यू गिलमोर द्वारा एक विदेशी मुद्रा सूचना वेबसाइट के रूप में स्थापित की गई थी 2000 तक फर्म में एबीएन की स्थिति सक्रिय थी और 2001 तक यह एक ऑनलाइन डीलिंग प्लेटफॉर्म के रूप में शुरू किया था। OzForex को 2,000 AUD न्यूनतम स्थानांतरण आकार और सेवाओं दोनों व्यापार और व्यक्तियों की आवश्यकता है। ऑज़रेक्स पीटीआई लिमिटेड ने एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल) रखी है जो एएसआईसी द्वारा जारी किया गया है। उनके ऑनलाइन मंच ग्राहकों को अपने घर के आराम से विदेशों में पैसा भेजने के लिए सक्षम बनाता है समूह कर्मचारी 200 से अधिक कर्मचारी हैं और जिनके कार्यालय ऑस्ट्रेलिया से कनाडा तक फैले हैं आज, ऑज़रेक्स 6 महाद्वीपों में विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदान करता है ओज़फेंक्स क्वेंचर इन्फॉजेल के लिए यैक्स डाउन के तहत 33 के तहत आप वर्तमान में एक मेहमान के रूप में हमारे मंच को देख रहे हैं। इसका मतलब है कि आप बोर्ड के कुछ क्षेत्रों तक सीमित हैं और कुछ ऐसी सुविधाएं हैं जिनका उपयोग आप कर सकते हैं। यदि आप हमारे समुदाय में शामिल होते हैं, तो आप सदस्य-केवल वर्गों में प्रवेश कर पाएंगे, और कई सदस्य केवल सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि आपकी प्रोफ़ाइल को कस्टमाइज़ करना, व्यक्तिगत संदेश भेजने और मतदान में मतदान। पंजीकरण, सरल, तेज, और पूरी तरह से मुफ्त है। यदि आप पहले से ही सदस्य हैं तो कृपया हमारे सभी विशेषताओं तक पहुंचने के लिए अपने खाते में लॉग इन करें: ओजफ़ेक्स और धन हस्तांतरित करने के अन्य तरीके कलरव शुरू: जून 28, 2018, 12:28:01 अपराह्न (10,501 दृश्य) जून 28 2018, 12:28 : 01 PM पोस्ट 1 पद: 190 समूह: सदस्य सदस्य 3,14 9 शामिल हुए: जून 3, 2009 मैं से आया हूँ। सिडनी, ऑस्ट्रेलिया मैं अब में रहने के लिए। कोलोराडो स्प्रिंग्स I बस तीन साल बाद अमेरिका में वापस चले गए थे IAvve लगभग दो महीने के लिए नीचे गिर गया और जुलाई में कोलोराडो के लिए कुछ पैसे घर भेजने के लिए बंधक और बिलों का भुगतान वापस करने की तैयारी कर रहा था। मैंने लोगों के इस साइट पर खुशी से ओज़फ़ेक्स का इस्तेमाल किया, इसलिए मैंने उनके साथ पंजीकृत किया है I मैं देखना चाहता हूं कि किसी को ओज़फ़ेक्स का प्रयोग करने से कोई सबक सीखा गया है, जिसे मुझे पैसे स्थानांतरित करने के लिए एक नए रूप में जानना चाहिए, या वहां अन्य स्थानांतरण सेवाएं हैं जिन्हें मुझे देखना चाहिए। जून 28 2018, 03:56:52 प्रधानमंत्री पोस्ट 2 पद: 703 समूह: सदस्य सदस्य 1,970 शामिल हो गए: 10 मार्च, 2008 मैं से आया हूँ। सैन फ्रांसिस्को, सीए मैं अब मेलबोर्न, वीआईसी में रह रहा हूं, मैंने उसी तरह से राज्यों को पैसे वापस स्थानांतरित करने के लिए ओज़ेक्सिक्स का उपयोग किया था। मैं उनके साथ किसी भी समस्या में भाग गया वे काफी अनुकूल और जानकार हैं बस सुनिश्चित कर लें कि आप एक अच्छा फोन नंबर प्रदान करें जिस पर वे आपसे संपर्क कर सकते हैं। वे आपके अनुरोधों पर कार्रवाई नहीं करेंगे, जब तक कि वे आपसे व्यक्तिगत रूप से बात नहीं करते हैं, मुझे विश्वास है। आप अपनी साइट के माध्यम से अनुरोध भेज सकते हैं लेकिन वे वास्तव में संसाधित होने से पहले आपके पास कॉल करके पुष्टि करते हैं। कम से कम, यह कि मैं इसे कैसे समझा? जून 28, 2018, 08:00:58 पूर्वाह्न पोस्ट 3 पद: 324 समूह: सदस्य सदस्य 491 शामिल हुए: सितम्बर 20, 2007 मैं से आया हूँ। टोरंटो, कनाडा मैं अब टोरंटो, कनाडा में रहता हूं वे केवल पहले लेनदेन की पुष्टि करते हैं। उसके बाद, आप जितनी चाहें उतना बार-बार भेज सकते हैं जैसे किसी से बात न करें एफवाईआई - आपको हर बार न्यूनतम 0362000 भेजने होंगे। हमने इसे 2.5 साल से अधिक समय तक नियमित रूप से इस्तेमाल किया है और यह बहुत अच्छा रहा है। यदि आप बाजार का पालन करते हैं, तो आप कभी-कभी अनुमान लगा सकते हैं कि आपको सर्वोत्तम दर कब मिलेगी। और दूसरे छोर पर हमारे खाते में दिखाने के लिए लगभग 5 व्यावसायिक दिन लगते हैं टोरंटो, ओडी सिडनी से वैल डुअल यूएस कैनेडियन नागरिक, दिसम्बर 2007 - अगस्त 2018 जुलाई 8, 2018, 02:44:12 पूर्वाह्न पोस्ट 4 पोस्ट: 15 समूह: सदस्य सदस्य 3,391 शामिल हुए: 25 नवंबर, 200 9 मैं से आया हूं। पर्थ (संयुक्त राज्य अमेरिका में 25 साल के माध्यम से) अब मैं पर्थ (टैपिंग) I39m में रहने के लिए योजना बना रहा हूं। कहीं नहीं अभी तक लेकिन अगर अब लाल टेप 33 है, तो इस साइट को सर्फ करने के लिए काम करने में थोड़ी देर हो रही है :-) जानकारी का क्या धन है, एह वेबसाइट मेरे कदम-पिता पर्थ से ब्रिटेन तक धन हस्तांतरित करने का उपयोग करते हैं। मेरे लिए कुछ मछली एन चिप्स हैं 33 जुलाई 8, 2018, 08:14:43 एएम पोस्ट 5 पोस्ट: 1,082 समूह: सदस्य सदस्य 24 9 शामिल हुए: मार्च 22, 2007 मैं से आया हूँ। टोरंटो कनाडा। क्वींसलैंड से पति मैं अब टाउनसविले में रहते हैं QLD MrsHippo जून 28 2018, 08:00:58 PM वे केवल पहले लेनदेन की पुष्टि करते हैं। उसके बाद, आप जितनी चाहें उतना बार-बार भेज सकते हैं जैसे किसी से बात न करें एफवाईआई - आपको हर बार न्यूनतम 0362000 भेजने होंगे। हमने इसे 2.5 साल से अधिक समय तक नियमित रूप से इस्तेमाल किया है और यह बहुत अच्छा रहा है। यदि आप बाजार का पालन करते हैं, तो आप कभी-कभी अनुमान लगा सकते हैं कि आपको सर्वोत्तम दर कब मिलेगी। और दूसरे छोर पर हमारे खाते में दिखाने के लिए लगभग 5 व्यावसायिक दिन लगते हैं वैल आप इसे वापस कनाडा में पैसा भेजने के लिए कर रहे हैं अंततः I39m करने के लिए बिलों आदि को कवर करने के लिए पैसे घर भेजने की जरूरत भी हो। क्या इस सेवा के लिए कोई शुल्क है? इसका इस्तेमाल करने और ओज़ पाउला (दोहरी कैनेडियन ऑस्ट्रेलियाई) में 1 9 00 से ऑस्ट्रेलिया से शादी करने और 2000 जुलाई 8, 2018 के बाद से एक ऑस्ट्रेलियाई माँ से शादी करने में अपने खुद के बैंक के माध्यम से क्या अंतर है? पोस्ट 6 पोस्ट: 190 समूह: सदस्य सदस्य 3,14 9 शामिल हुए: जून 3, 2009 मैं से आया। सिडनी, ऑस्ट्रेलिया मैं अब में रहने के लिए। कोलोराडो स्प्रिंग्स I तीन साल बाद मैं बस ओज़फेंक्स के लिए सभी सत्यापन प्रदान कर चुका हूं और इस हफ्ते पहले स्थानांतरित कर रहा होगा। फिंगर्स पार हो गए, क्योंकि यह यहाँ जाने के बारे में मेरा आखिरी कारण था, कि किसी तरह मेरे पैसे पारगमन में खो गए और बंधक का भुगतान करने के लिए अमेरिका में कोई पैसा नहीं है। Rach, आप अपने आप को कोलोराडो C39mon matey नामित, अपने ऑस्ट्रेलियाई इतिहास को शामिल करने की कोशिश भी नहीं यहां से मिलने के बाद मैंने कई बार मछली और चिप्स की कोशिश की और महसूस किया कि ऑस्ट्रेलिया में भी वे अभी भी सामान बना सकते हैं जब मैं अपने भाई के स्थान पर I39m के लिए अगले प्रयास को बचाएगा क्योंकि उन्हें मछली और आलू के स्कैलप्प्स पर कुरकुरा बल्लेबाज थे। मेरे मुंह में मुममहल पहले ही पानी भर रही है। जुलाई 8, 2018, 01:37:30 पूर्वाह्न पोस्ट 7 पद: 991 समूह: सदस्य सदस्य 2,861 शामिल हुए: 17 अक्टूबर 2008 मैं से आया हूँ। सैन डिएगो, सीए और मार्क्वेट, एमआई मैं अब सिडनी (राइड एरिया) I39m में रहने के लिए योजना बना रहा है। अब कहीं 33 कैनससी Jul 8 2018, 08:14:43 AM श्रीमतीहिप्पो, 28 जून 2018, 08:00:58 PM वे केवल पहले लेनदेन की पुष्टि करते हैं। उसके बाद, आप जितनी चाहें उतना बार-बार भेज सकते हैं जैसे किसी से बात न करें एफवाईआई - आपको हर बार न्यूनतम 0362000 भेजने होंगे। हमने इसे 2.5 साल से अधिक समय तक नियमित रूप से इस्तेमाल किया है और यह बहुत अच्छा रहा है। यदि आप बाजार का पालन करते हैं, तो आप कभी-कभी अनुमान लगा सकते हैं कि आपको सर्वोत्तम दर कब मिलेगी। और दूसरे छोर पर हमारे खाते में दिखाने के लिए लगभग 5 व्यावसायिक दिन लगते हैं वैल आप इसे वापस कनाडा में पैसा भेजने के लिए कर रहे हैं अंततः I39m करने के लिए बिलों आदि को कवर करने के लिए पैसे घर भेजने की जरूरत भी हो। इस सेवा के लिए क्या कोई शुल्क है इसका इस्तेमाल करने और ओज़ में अपने खुद के बैंक के माध्यम से यहां जाने में क्या अंतर है हाँ, सेवा के लिए शुल्क है यह उद्धरण में शामिल किया जाता है, वे आपको एक्सचेंज के लिए देते हैं और यह बहुत ही कम प्रतिशत है। बैंकों की तुलना में ओजफ़ेन्क्स के साथ मुख्य अंतर विनिमय दर वे आपको देते हैं। बैंकों को थोक विनिमय दर के शीर्ष पर 2-3 के बीच शुल्क लेना पड़ता है, और ओजफ़ेक्स अधिक स्थानांतरित होता है। इसके अलावा, (अच्छा और बुरे) ओज़फ़ेक्स हर 5 मिनट या उससे अधिक के दौरान व्यापार को अद्यतन करता है, और बैंक केवल एक दिन में एक बार अपडेट करते हैं। प्रभावी रूप से आप ओज़फ़ेक्स से अमेरिकी डॉलर खरीद सकते हैं और एक बैंक के मुकाबले उनमें से अधिक एयूडी प्राप्त कर सकते हैं। डाक: 324 समूह: सदस्य सदस्य 491 शामिल हुए: सितम्बर 20, 2007 मैं से आया। टोरंटो, कनाडा मैं अब टोरंटो, कनाडा कैनससी में रह रहा हूं। जुलाई 8, 2018, 08:14:43 AM श्रीमती हिप्पो, 28 जून 2018, 08:00:58 PM वे केवल पहले लेनदेन की पुष्टि करते हैं। उसके बाद, आप जितनी चाहें उतना बार-बार भेज सकते हैं जैसे किसी से बात न करें एफवाईआई - आपको हर बार न्यूनतम 0362000 भेजने होंगे। हमने इसे 2.5 साल से अधिक समय तक नियमित रूप से इस्तेमाल किया है और यह बहुत अच्छा रहा है। यदि आप बाजार का पालन करते हैं, तो आप कभी-कभी अनुमान लगा सकते हैं कि आपको सर्वोत्तम दर कब मिलेगी। और दूसरे छोर पर हमारे खाते में दिखाने के लिए लगभग 5 व्यावसायिक दिन लगते हैं वैल आप इसे वापस कनाडा में पैसा भेजने के लिए कर रहे हैं अंततः I39m करने के लिए बिलों आदि को कवर करने के लिए पैसे घर भेजने की जरूरत भी हो। इस सेवा के लिए क्या कोई शुल्क है? इसका इस्तेमाल करने और ओज़ वाईप में अपने खुद के बैंक के माध्यम से जाने में क्या अंतर है - हम इसे कनाडा में धन भेजने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। शुल्क 03615 फ्लैट दर है, साथ ही विनिमय दर, जाहिर है। पिछले 2.5 वर्षों में, हमारे पास सबसे कम (सबसे खराब) विनिमय दर 78 डॉलर ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के लिए कर सकते हैं यह नवंबर 2008 में था। नवंबर 200 9 में हमारे पास सबसे ज्यादा दर 96 सी थी। मैंने 2.5 साल के लिए हमारी मासिक दर का औसतन किया (कितना ग्याक हूं I) और औसत दर 89c हो सकती थी I हमने कुछ जांच की और ओज़ेक्सफ़ेक्स हमें यहां किसी भी बैंक की तुलना में बेहतर दर दे रहा था, और इसका उपयोग करना सरल है - आप निधि को सीधे अपने ऑनलाइन बैक खाते से यहां और 5 दिनों के बाद अपने खाते में घर वापस कर सकते हैं। यदि आप समय के लिए तंग हैं, तो ध्यान रखें कि सप्ताहांत पर ऑज़रेक्स बंद है इसलिए आपको इस समय कारक करना होगा। टोरंटो, कैनेडियन सिडनी से दिसंबर 2007 - अगस्त 2018 में वैल ड्यूल अमेरिकी कैनेडियन नागरिक

No comments:

Post a Comment