Friday 3 November 2017

विदेशी मुद्रा के उद्धरण चिह्नों से मेरे ब्रेसिज़ को मिला


एमटी 4 पर ओपन ऑर्डर के साथ फंस गया quotOut Quotesquot दिसंबर 2018 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 132 पोस्ट मुझे यहां पता नहीं है कि आईएम को यहां क्या करना था। एसएल नहीं मारा जा रहा है, टीपी हिट नहीं किया जा रहा है मैंने मैन्युअल रूप से बाज़ार में बंद करने की कोशिश की और यह केवल कहां कहां छोड़ देता है Quotesquot इसकी एकमात्र डेमो, लेकिन इसकी कमबख्त कष्टप्रद है क्योंकि मेरे ईए नए पदों को खोलने तक नहीं है जब तक कि मैं एक संशोधित संस्करण चला रहा हूं। यह कहता है कि मेरा संबंध ठीक है, मैंने सर्वर खाता सेटिंग्स और इसकी सही जांच की। अगर मैं लॉग आउट करता हूं और स्थिति को बंद करने की कोशिश करता हूं तो यह एक मानक कोटा कनेक्शन का जुड़ाव त्रुटि देता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह समस्या नहीं है। मैं कोई समस्या नहीं के साथ भी नए पद खोल सकता हूं और बंद कर सकता हूं। यह स्वैप ओओ जमा करता है ताकतवर अजीब किसी को भी किसी भी विचार मिल गया है मैं कुछ हास्यास्पद स्पष्ट रूप से याद आ रही है यहाँ 2018 जनवरी में शामिल: स्थिति 1,299 सदस्य मुझे पता नहीं क्या Im यहाँ करने के लिए करना चाहिए। एसएल नहीं मारा जा रहा है, टीपी हिट नहीं किया जा रहा है मैंने मैन्युअल रूप से बाज़ार में बंद करने की कोशिश की और यह केवल कहां कहां छोड़ देता है Quotesquot इसकी एकमात्र डेमो, लेकिन इसकी कमबख्त कष्टप्रद है क्योंकि मेरे ईए नए पदों को खोलने तक नहीं है जब तक कि मैं एक संशोधित संस्करण चला रहा हूं। यह कहता है कि मेरा संबंध ठीक है, मैंने सर्वर खाता सेटिंग्स और इसकी सही जांच की। अगर मैं लॉग आउट करता हूं और स्थिति को बंद करने की कोशिश करता हूं तो यह एक मानक कोटा कनेक्शन का जुड़ाव त्रुटि देता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह समस्या नहीं है। मैं कोई समस्या नहीं के साथ भी नए पद खोल सकता हूं और बंद कर सकता हूं। किसी भी मौके से यह अल्पारी है एमजीसी चैटबॉक्स एवो वास्तव में उपयोग करने में आसान है आप कर सकते हैं: चैट भेजें: आपको सिर्फ समर्पित इनपुट फ़ील्ड में पाठ दर्ज करना होगा और उसके बाद ओके बटन पर क्लिक करके वापसी कुंजी को दबाकर मान्य करना होगा। चैट प्रारूप: एक बार जब आप बीबीसीओ बटन बटन पर क्लिक करके चैटबॉक्स स्वरूपण उपकरण पट्टी को रद्द कर देते हैं, तो आपके पास अपने चैट के लिए अलग-अलग स्वरूपण विकल्पों तक पहुंच होती है आप इसे का एक हिस्सा (या संपूर्णता) चुनकर चैट प्रारूपित कर सकते हैं और फिर बटन सूची में से एक का चयन कर सकते हैं आप कुछ भी चयन करके और एक बटन मेनू पर क्लिक करके खाली स्वरूपण टैग भी जोड़ सकते हैं जिससे आप इन टैगों के बीच बाद में चैट टेक्स्ट जोड़ सकते हैं। विभिन्न चैनलों तक पहुंच: आप केवल कुछ उपयोगकर्ता समूह समूहों तक ही सीमित चैनलों तक पहुंच सकते हैं या चैटबॉक्स के विशेष उपयोग के लिए। विभिन्न चैनल चैटबॉक्स के बाईं ओर के बटन से पहुंच सकते हैं अपनी चैट (या अन्य चैट) को संपादित करें: चैट का संस्करण उस पर एक साधारण डबल क्लिक करके किया जा सकता है विशिष्ट आदेशों का उपयोग करें: कुछ फोरम के व्यवस्थापक (ए) की इच्छा के आधार पर कुछ कमांड चैट बॉक्स में पहुंच सकते हैं। ये आज्ञा आपको स्वरूपण, प्रबंधन, आदि की विशिष्ट कार्रवाइयां निष्पादित करने देती हैं। आप यहां मौजूद कमांड के बारे में जानकारी देंगे, जो आपके लिए सुलभ हैं। आपको यह नोटिस करना होगा कि आप कमांड उपसर्गों (कमांडनाम) का उपयोग करने के लिए मजबूर नहीं हैं जब आप उन्हें उस चैनल में उपयोग करते हैं जो कि वे जुड़े हुए हैं (सामान्य चैनल को छोड़कर)। । फ़ोरम के व्यवस्थापक (एस) द्वारा चुनी गई सेटिंग्स के आधार पर, आपके पास इन सभी विशेषताओं तक पहुंच नहीं हो सकती है। 1 से 1 के 1 धागे: 1 जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख नवम्बर 2018 डाक 0 डाउनलोड 0 अपलोड 0 बातें बंद मजाकिया ब्रेसिज़। मेरे दोस्त उसे ब्रेसिज़ बंद कर रहे हैं और हम कुछ अजीब बातों के बारे में सोचने की कोशिश कर रहे थे ताकि उन्हें एक अजीब स्थिति की तस्वीर मिल सके जब वह उन्हें बाहर ले जाए। उदाहरण। वह कहती हैं, देखो क्या कोई भी कब्र नहीं है, जो मेरे हाथों को देखने की तरह है, या मेरे चमकदार दांत गीत और मुझे काफी अजीब माता-पिता से हैं सिर्फ कुछ प्यारी छोटी बातें कहने के लिए, कृपया 10 साल के लिए कुछ भी नहीं, हम उस युवा नहीं हैं..धन्यवाद

No comments:

Post a Comment